नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जुड़ी 4 ताजा अपडेट : आपको इनके बारे में पता होना चाहिए

 नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जुड़ी 4 ताजा अपडेट : आपको इनके बारे में पता होना चाहिए 

"SKD PROPERTIES & CONSTRUCTIONS IS THE TOP PROPERTY CONSULTANT AND BEST PROPERTY DEALER IN YAMUNA EXPRESSWAY, GREATER NOIDA, UTTAR PRADESH. As trusted real estate Consultants, we specialize in residential plot deals and offer a wide range of options per our clients' varied needs and budgets. Our team of experts is committed to providing the best value for your investment and guiding you through the entire process of buying a residential plot. Contact us today to explore the best property deals in Yamuna Expressway, Greater Noida. The title of SKD PROPERTIES & CONSTRUCTIONS is the best property dealer in Noida, Greater Noida, and Delhi NCR is different from a claim we make for ourselves. Instead, it's a reflection of the satisfaction of our customers."

ARE YOU Looking PLOT IN YAMUNA EXPRESSWAY
PLOT SIZE 4000,300,500 SQM SECTOR -20& SECTOR-18
REGISTERED PLOT & UN-REGISTERED PLOT
CONTACT NOW
Er Pawan Mishra

9873734501, 9599700501



 
Noida International Airport :

नोएडा में बन रहे जेवर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Jewar International Airport) का निर्माण जोर-शोर से चल रहा है। एयरपोर्ट का निर्माण ज्यूरिख इंटरनेशनल एयरपोर्ट और टाटा प्रोजेक्ट्स मिलकर कर रहे हैं। एयरपोर्ट का संचालन करने के लिए देश और दुनिया की एक से बढ़कर एक कंपनियों से सहयोग लिया जा रहा है। यह अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा कई मायनों में बाकी से अलग होगा। यहां आने वाले यात्रियों को वर्ल्ड क्लास फैसिलिटीज दी जाएंगी। हाल ही में कई कंपनियों से एयरपोर्ट मैनेजमेंट ने समझौते किए हैं। कंपनी की ओर से निर्माण की हालिया स्थिति के बारे में जानकारी साझा की गयी है।



तीन मीटर गहरी हैं टर्मिनल बिल्डिंग की नींव

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (एनआईए) ने सोमवार को ट्वीट करके जानकारी दी है। बताया की निर्माण तेजी से चल रहा है। एयरपोर्ट के टर्मिनल की नींव 3 मीटर गहरी हैं। ट्वीट में लिखा है, "हमने टर्मिनल पर 1,700 क्यूबिक मीटर से अधिक कंक्रीट का इस्तेमाल किया है। राफ्ट डालने का काम सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। यह राफ्ट बिल्डिंग के तापमान को नियंत्रित करेगी।


कोविड-19 के कारण बदली गयी रणनीति

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने बताया, "स्थिरता और डी-कार्बोनाइजेशन को हवाईअड्डा डिजाइन योजनाओं में शामिल किया गया है। कोविड के बाद वायु यातायात में बदलाव आए हैं। यात्रियों की सुरक्षा के लिए डिजिटलीकरण के महत्व दिया जा रहा है। हवाईअड्डों और एयरलाइनों के निजीकरण के लिए सरकार के दृष्टिकोण में बदलाव आया है।" एसीआई एशिया-पैसेफिक रीजनल असेंबली में भी एनआईए की सीओओ किरण जैन ने यह जानकारी दी।



एमेडियस कंपनी यात्रा का इंतजाम करेगी

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने यात्रियों को विश्वस्तरीय सुविधाएं देने के लिए यात्रा प्रौद्योगिकी में वैश्विक लीडर एमेडियस कंपनी के साथ एक समझौता किया है। इस समझौते के तहत एमेडियस क्लाउड होस्टेड एंड-टू-एंड पीपीएस डिजाइन करेगी। एयरपोर्ट प्रबंधन का कहना है कि यात्रियों को तेज, सुरक्षित और सुविधाजनक यात्रा देने के महत्वपूर्ण कदम है।



दुबई से आ रहे हैं फायर टेंडर

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने एक और मुकाम हासिल किया है। एयरपोर्ट सिक्योरिटी के लिए दुनिया का सबसे बेहतरीन फायर फाइटिंग सिस्टम यहां उपलब्ध करवाया जाएगा। जेवर के लिए फायर टेंडर का उत्पादन शुरू हो गया है। यह काम नेशनल फायर फाइटिंग मेन्युफेक्चरिंग कंपनी के दुबई प्लांट में हो रहा है। एनआईए के लिए अलग असेंबली लाइन पर इन फायर टेंडर का निर्माण करवाया जा रहा है।



Comments